हिन्दी शायरी

                    ♻Hindi Sayari♻
                                 ⤴
1. उनके दीदार के लिए दिल तड़पता है, उनके इंतजार में दिल तरसता है क्या कहें इस कम्बख्त दिल को अपना हो कर किसी और के लिए धड़कता है!!
2. दर्द जितना सहा जाए उतना ही सहना, किसी के दिल को लग जाएं वो बात न कहना, मिलते हैं हमारे जैसे लोग बहुत कम इसलिए कभी अलविदा न कहना!

3.हमारी गलतियों से कही टूट न जाना, हमारी शरारत से कही रूठ न जाना, तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं, इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना !!

4. उसने कहा “भरोसा दिल पर इतना नहीं करते” मैंने कहा “प्यार में कभी सोचा नहीं करते” उसने कहा “बहुत कुछ दुनिया के नजरों में हैं” मैंने कहा “जब तुम साथ हो तो हम कुछ और देखा नहीं करते” !!

5. क्या-क्या तेरे नाम लिखूं, दिल लिखूं की जान लिखूं ,  आंसू चुरा के तेरे प्यारे आंखों से, अपनी हर खुशी तेरे नाम लिखूं !!

6. साथ चलने के लिए साथी चाहिए, आंसू रोकने के लिए मुस्कान चाहिए, जिंदा रहने के लिए जिंदगी चाहिए, और जिंदगी जीने के लिए आप चाहिए !!

7. कई चेहरे लेकर लोग यहां जिया करते हैं, हम तो बस एक ही चेहरे से प्यार करते हैं, न छुपाया करो तुम अपने इस चेहरे को, क्योंकि हम इसे ही देखकर जिया करते हैं !!

8. तुम हंसती हो मुझे हंसाने के लिए, तुम रोती हो मुझे रूलाने के लिए, तुम एक बार रुठ कर देखो, मर जाऊंगा तुम्हें मनाने के लिए !!

9. रब से आपकी खुशीयां मांगते है, दुआओं में आपकी हंसी मांगते है, सोचते है आपसे क्या मांगे, चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते है !!

10. चाँद भी सूरज से ही चमकता है, फुल खिलने के बाद ही महकता है, सनम प्यार करने वाले कहते नहीं, उनकी आँखों से प्यार छलकता है !!
         🌟Thank for watching the post.🌟

Note🔜 ये पोस्ट आपको केसी लगी। अपनी राय जाहिर करने के लिए Comment जरुर करें।।✔👇👇👇

कोई टिप्पणी नहीं:

dineshjieram292929@gmail.com

Blogger द्वारा संचालित.