दर्द शायरी


1. जख्म जब मेरे सीने के भर जायेंगें …. आसूं भी मोती बन कर बिखर जायेंगें …. ये मत पूछना किस-किस ने धोखा दिया …. वर्ना कुछ अपनों के चेहरे उतर जायेंगें!!

2. जन्नत मैं सब कुछ हैं मगर मौत नहीं हैं .. धार्मिक किताबों मैं सब कुछ हैं मगर झूट नहीं हैं दुनिया मैं सब कुछ हैं लेकिन सुकून नहीं हैं इंसान मैं सब कुछ हैं मगर सब्र नहीं हैं!!

3. ना मिलता गम तो बर्बादी के अफसाने कहाँ जाते …. दुनिया अगर होती चमन तो वीराने कहाँ जाते ….. चलो अच्छा हुआ अपनों मैं कोई ग़ैर तो निकला…. सभी अगर अपने होते तो बेगाने कहाँ जाते!!

4. संगीत सुनकर ज्ञान नहीं मिलता ! मंदिर जा कर भगवान नहीं मिलता !! पत्थर तो इसलिए पूजते हैं लोग ! क्यूँ कि विश्वास के लायक इंसान नहीं मिलता !!

5. हर बात में आंसू बहाया नहीं करते; दिल की बात हर किसी को बताया नहीं करते; लोग मुट्ठी में नमक लेके घूमते है; दिल के जख्म हर किसी को दिखाया नहीं करते!!

6. पत्थर की दुनिया जज़्बात नहीं संभलती ‪दिल‬ में क्या है वो बात नहीं समझती तनहा तो ‪ ‎चाँद‬ भी है ‪ सितारों‬ के बीच में पर चाँद का ‪‎दर्द‬ वो रात नहीं समझती!!

7. विश्वास  बनके लोग ज़िंदगी मे आते है
खवाब बनके आँखों मे समा जाते है,
पहले तो ये यकीन दिलाते है की वो हमारे है,
फिर ना जाने क्यूँ तन्हा छोड़ जाते है!!

8. मत जिगर कीजिये मेरी अदा के बारे में; मैं बहुत कुछ जानता हूँ वफ़ा के बारे में, सुना है वो भी मोहब्बत का शोक़ रखते हैं, जो जानते ही नहीं वफ़ा के बारे में!!

9. कोई रिश्ता टूट जाये दुख तो होता है, अपने हो जायें पराये दुख तो होता है, माना हम नहीं प्यार के काबिल मगर इस तरह कोई ठुकराये दुख तो होता है!!

10. चले जाने दो उस बेबफा को किसी और की बाँहों में, जो इतनी चाहत के बाद मेरा ना हुआ वो किसी और का क्या होगा!!
New Ringtune
Click here🔜  Download
 Share whatsapp.

कोई टिप्पणी नहीं:

dineshjieram292929@gmail.com

Blogger द्वारा संचालित.